(1.22十億美元)
      
3.4安裝設備輸送機2億美元。
      
3.5認證,測試,複合材料,電子,協調,工人3億美元的社會住房。
:9,22億元

財務計劃
4.1投資項目。
應參與項目的財務沙特阿拉伯,科威特,阿聯酋,馬來西亞,印度,俄羅斯聯邦的資金。
      
日曆作品
工作類型估計,2013年2014年2015年2016年
1。這架飛機210萬美元+
2。設計商店224萬美元+
3。建設廠房3億+
4。設備安裝在店內2億美元+
5。裝配的原型200萬美元。 +
6。組裝生產飛機+



5。年銷售收入。
計劃在30架飛機
6。工廠工人數目。
計劃下組裝生產的數字:1500人。
7。薪水。稅收減免。
1。 1500chel。 ×40 000 RUB /月= 60萬盧布/月(720萬盧布/年)
2。 60萬盧布。 /月。 ×34%= 20.4元/月。 (2.448億盧布/年)。
3。病假,學費,課程,社會活動的廠房:60萬盧布/月×20%= 12萬盧布/月(144mln.盧比/年)。
8。飛機的成本。
計劃在159億美元。


                                                                  
文學
1。克拉夫琴科YP Davletov MI,Davletov RM“航空航天集群的巴什科爾托斯坦»/ IX國際科學和技術會議”科學,教育,生產中的環境問題(生態2012年)/ USATU,第1卷,C 58-64 /烏法 - 2012
2。 Yakupov的RG Davletov MI,克拉夫琴科YP,薩韋列夫AV,Turikeshev G.T-G“太空地質學。管道監控系統GLONASS。偏移管道的地質移位。俄羅斯有國際參與的“緊急情況下的人口和地區的安全和保護(安全-2011)”在第V-共和黨論壇“安全2011”的科學性和實用性的會議。卷I,第371-378 / USATU 2011年2月,烏法

附錄1。

 

 

№ 144 от 29 октября 2012г

                                                                                                   Президенту Республики Башкортостан                                                                                                    

                                                                                                                        Р. З. Хамитову.

                                              Уважаемый Рустэм Закиевич!

          Минэкономики РБ запросило нас составить  бизнес-план завода грузовиков. Мы составили ТЭО, финансовый бизнес-план на завод ДАФ в пригороде Уфы – Шакше. Но по экологическим параметрам эта площадка может оказаться экологически перегруженной. Мои знакомые из р.ц. Кушнаренково (60км на север) предложили строить завод возле планируемой железной дороги Уфа-Нефтекамск с созданием города - спутника Уфы.

          Прошу дать указание правительству РБ начать планирование города-спутника Уфы (г.Кушнаренково).

                     С уважением директор ООО «Коинот»                          Давлетов М.И.          

 

बश्कोर्तोस्तान के गणराज्य










तकनीकी - KUSHNARENKOVO में ट्रक उत्पादन के मामले में व्यापार




    
लिमिटेड Davletov "Koinot" एमआई

    
LLC Mustafin "Infel Ufa" आरए

    
LLC Bikkulov "नेवला Ufa" AM

    
लिमिटेड Kravchenko YP "2 लाइट"















ऊफ़ा, 2013


सामग्री


पीपी.
1. 3 परियोजना की सामग्री
1.1. 3 परियोजना का उद्देश्य
1.2. 3 परियोजना का विवरण
1,3. 4 परियोजना के प्रतिभागी
2. विपणन योजना 5
2.1. रूसी ट्रक बाजार 5
3. उत्पादन 11 ट्रक के विवरण
6. वित्तीय योजना
6.1. इस परियोजना में निवेश
6.2. उत्पाद की लागत

Apps


11
























1.Soderzhanie परियोजना

1.1. इस परियोजना का उद्देश्य
परिचय
Bashkiria में एक उत्पादन ट्रक विधानसभा का निर्माण. नई कार के उत्पादन के संगठन सहकारी इंजीनियरिंग उद्यमों के माध्यम से लागू किया जाएगा.
1.2 इतिहास है और इस परियोजना के मुख्य विचार (अपने और कंपनी के भीतर संदर्भ कार्यान्वयन के विचार)
ऐतिहासिक, बेलारूस के क्षेत्र, कि माल और भौतिक संसाधनों के आंदोलन के साइबेरिया के विकास के रास्ते पर ध्यान केंद्रित पश्चिम - पूर्व (छ / घ मास्को से व्लादिवोस्तोक) था. नतीजतन, बेलारूस के क्षेत्र के कई प्रवाह के कच्चे माल appendages के रूप में विकसित किया है. इसलिए, Bashkiria भीतर कई क्षेत्रों को बढ़ावा देने के बिना बने रहे. अब सोवियत संघ के पतन, विश्व व्यापार संगठन में शामिल होने, दुनिया में एक जटिलता और बेलारूस के भीतरी क्षेत्रों में आर्थिक स्थिति पर पुनर्विचार करने के लिए और अंतरराष्ट्रीय भागीदारी के साथ उद्योगों के विकास की योजना का एक परिणाम के रूप में. दीर्घकालिक आर्थिक परियोजनाओं को बनाने के लिए आवश्यक है. Ufa-Neftekamsk रेलवे के भविष्य के निर्माण में बेलारूस में सोवियत संघ की योजना बनाई है, देश के उत्तरी क्षेत्रों के विकास के लिए प्रोत्साहन देने के लिए उत्तर से दक्षिण तक,. लेकिन इन परियोजनाओं के समय में सोवियत संघ के पतन के साथ निलंबित कर दिया गया है. आरबी Kushnarenkovo ​​में संयंत्र इंजीनियरिंग क्लस्टर तैनात यह देश के उत्तरी भाग में ट्रेन Neftekamsk Ufa और संचार की योजना बना शुरू कर देना चाहिए.
आरबी रूस में आर्थिक रूप से विकसित क्षेत्रों में माना जाता है, एक कुशल, शिक्षित जनसंख्या के साथ. हाल के वर्षों में, बड़े निगमों के विभिन्न क्षेत्रों में सहयोग के लिए प्रस्ताव किया गया है. मोटर वाहन के लिए, मैकेनिकल इंजीनियरिंग प्रस्तावों जर्मन, ब्राजील, डच, जापानी, चीनी कंपनियों के बेलारूस में संयुक्त उपक्रम स्थापित करने थे.
                
परियोजना विवरण
        
प्रोजेक्ट में निम्नलिखित क्रम में ट्रकों के उत्पादन के संगठन के लिए प्रदान करता है:
- बश्कोर्तोस्तान और पड़ोसी क्षेत्रों के गणराज्य के बाजार की संतृप्ति के लिए ट्रकों के उत्पादन कोडांतरण के संगठन;
एक पूर्ण आकार के कार उत्पादन का संगठन,
ट्रक मॉड्यूल के लिए घटकों और प्रणालियों की योजना बनाई प्रमुख आपूर्तिकर्ता मशीन निर्माण रूसी संघ और बश्कोर्तोस्तान के गणराज्य के उद्यमों हैं.
नियोजित इंजन आपूर्तिकर्ता चिंता KAMAZ.
उत्पादन अनुसूची का स्थानीयकरण करने के लिए 2014 में 10% से रूसी आपूर्तिकर्ताओं के शेयर में वृद्धि. 2016 में 85% करने के लिए.
         
भौगोलिक स्थिति.
        
Cborochnye उत्पादन वर्ग Kushnarenkovo ​​10km ² का क्षेत्रीय योजना बनाई नए राजमार्ग के निकट, केंद्र की साइट पश्चिम पर बनाया जाएगा.
     
    
ट्रकों में संयंत्र स्थल के निर्देशांक r.ts. Kushnarenkovo ​​530 हेक्टेयर.
                                    
XY
1. 60998007,3 3314519,74
2. 6099162,28 3313430.025
3. 6099916,70 3314333.465
4. 6100848,08 3314901.608
5. 6100540.724 3316745.743
6. 3316671.232 609972,11
1963 में समन्वय प्रणाली

विधानसभा संयंत्र साइट योजना चित्रा 1 में प्रस्तुत किया.

         
         
अंजीर. साइट के चित्र 1.

            
1.2. प्रोजेक्ट सहभागियों
इस परियोजना का मुख्य भागीदारी कर रहे हैं:
 बश्कोर्तोस्तान के गणराज्य की सरकार परियोजना के संगठन.
बश्कोर्तोस्तान के गणराज्य के  इंजीनियरिंग उद्यमों - मॉड्यूल और ट्रैक्टर के घटकों के उत्पादन.
 कंपनी "Koinot"
 कंपनी "Infel Ufa"
 कंपनी "नेवला-ऊफ़ा"
 कंपनी "2 लाइट"
 "कारें, ट्रैक्टर के विभाग» BSAU

ऑटोमोबाइल के स्थान - नए आयोजन उत्पादन.
 
प्रणालियों और उपकरणों के आपूर्तिकर्ता
मशीनिंग केंद्र: JSC "शुद्धता चिह्न मशीन उपकरण काम करता है."
FSUE "ऊफ़ा कुल उत्पादन सहयोग करना चाहते हैं.": इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स
हाइड्रोलिक घटकों: FSUE UAP "हाइड्रोलिक्स", JSC "GIDROMASH."
मंत्रिमंडलों और ट्रांसमिशन उपकरणों: JSC "शुद्धता चिह्न मशीन उपकरण संयंत्र, OJSC" आईसी "हीरो".
हूड, छत, रियर fenders और अन्य मदों कॉकपिट: ". NefAZ" JSC
फास्टनरों, मानक तत्वों: JSC "BelZAN."
            
रबर - तकनीकी आइटम: JSC "UZEMIK."


2. विपणन की योजना
रूसी ट्रक बाजार
   
2012 के पहले 9 महीनों के दौरान, रूस 149,100 ट्रकों का उत्पादन किया था. इस अवधि के दौरान विदेशी ब्रांडों की ट्रक खंड की स्थिति को मजबूत बनाया. कंपनियों के अधिकांश निर्माण के साथ इन वाहनों में एक सकारात्मक रुझान दिखाया.
उत्पादन संरचना में भाड़ा कारों की हिस्सेदारी 2.55% से 14.17% हो गया है. इन वाहनों के उत्पादन की मात्रा में काफी वृद्धि हुई है. प्रदर्शन की 2011 में इसी अवधि के साथ तुलना में, वृद्धि 24% थी. 2012 के पहले 9 महीनों के दौरान, रूस विदेशी ब्रांडों की 21,200 ट्रकों का उत्पादन किया था.
ट्रक घरेलू ब्रांडों के लिए उत्पादन की संरचना पर हावी रहे हैं. एक ही समय में, इस तरह की कारों के शेयर 2.55% है, जो उत्पादन की मात्रा में मामूली कमी के साथ किया गया था की कमी हुई. 2012 के 9 महीनों के लिए इस तरह के वाहनों का उत्पादन 1.2% से नीचे था. कंपनियों निर्माण ट्रकों घरेलू ब्रांडों के अधिकांश नकारात्मक प्रवृत्ति के रूप में चिह्नित है. बड़े निर्माताओं में से एक उल्लेखनीय वृद्धि केवल KAMAZ (19%) दिखाया.
रूस में ट्रकों के उत्पादन की गतिशीलता, 9 महीने. 2012% में,
 
 
इस डेटा विश्लेषक फर्म अर्न्स्ट एंड यंग है.
       
रिपोर्ट ए ई बी के अनुसार, 2012 के पहले 9 महीनों के लिए हल्के वाणिज्यिक वाहनों के कम से कम 6 टन का पूरा वजन खंड में बिक्री 135,229 इकाइयों पर पहुंच गया. यह 9.25% से पहले वर्ष की तुलना में अधिक है. ब्रांड का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बिक्री में वृद्धि हुई. (-60,52%) फिएट, Isuzu (-60,34%) और हुंडई (-16,98%) - नमूदार नकारात्मक प्रवृत्ति केवल तीन ब्रांडों के लिए मनाया गया. सबसे उल्लेखनीय वृद्धि का प्रदर्शन टोयोटा और रेनॉल्ट, वृद्धि बिक्री लगभग 3 और 4.2 गुना, 6 से 16 मीटर के GVW के साथ ट्रकों के sootvetstvenno.Dlya खंड के रूप में हल्के वाणिज्यिक वाहनों के लिए एक ही विकास दर विशेषता थे (11, 11)%. 2012 के पहले 9 महीनों के दौरान 8531 में रूस एक avtomobil.Prakticheski बेचा सभी बाजार सहभागियों उनकी बिक्री में वृद्धि हुई है. 2008 में "अक्षांश स्वीप 'हासिल की है अभी तक नहीं किया गया है, लेकिन यह करने के लिए जा रहा यकीन है कि यह शुरू कर दिया. सबसे पहले, कुछ सूखी आंकड़े. 2011 में, हल्के वाणिज्यिक वाहनों की बिक्री में 28% की वृद्धि हुई, 2010 2011 की तुलना में, 136,435 मध्यम शुल्क ट्रक बिक्री के क्षेत्र में 2010 में बेचा कारों के विपरीत +१७४४८७ इकाइयों को बेच दिया है, में 7652 से वृद्धि हुई है पीसी. 2010-9318 इकाइयों में. 2011 में, 22% से अर्थात्.
64% भारी ट्रक खंड सबसे प्रभावशाली वृद्धि देखी गई. बिक्री की मात्रा में वृद्धि हुई है 2011 में 2010 से 29,410 इकाइयों में 17,973 इकाइयों से ये आंकड़े यूरोपीय व्यवसायों के संघ (ए ई बी) प्रकाशित कर रहे हैं.
    
नए वाहनों की कुल बिक्री 2010 के साथ तुलना में 35% की वृद्धि हुई है, जबकि उत्पादन में 30% की वृद्धि हुई है.
हम इस आधार पर निष्कर्ष निकाल सकते हैं कि नई तकनीक के घरेलू कार कारखानों और विधानसभा पौधों में कुछ बेहतर उत्पादन वृद्धि का एक प्रतिशत के रूप में विदेशों से आयात की वृद्धि दर. लेकिन यह केवल एक प्रतिशत है.

 
     
मात्रात्मक रूप में घरेलू उद्योग के नेतृत्व में अभी भी है. उदाहरण के लिए, 2011 में, सभी पंजीकृत ट्रकों के बीच ट्रकों घरेलू ब्रांडों के 59% थे. हालांकि, यह 2010 में, जब घरेलू वाणिज्यिक वाहनों की हिस्सेदारी 73% की तुलना में कम है.
   
इसका क्या मतलब है? वास्तव में, पंजीकृत की कुल संख्या में घरेलू ट्रकों की हिस्सेदारी को कम करने से पता चलता है कि उपभोक्ताओं को और अधिक पैसा है, और वाहक के अधिकांश अब आयातित उपकरणों बर्दाश्त कर सकते हैं.
    
जाना जाता है और मूल ब्रांड के देश द्वारा उन्नयन में पंजीकृत वाहनों की वृद्धि का प्रतिशत. उदाहरण के लिए, एजेंसी के आंकड़ों के अनुसार फरवरी के मध्य में सेंट पीटर्सबर्ग सम्मेलन AutoInvest में अतीत में रूसी ऑटोमोटिव मार्केट रिसर्च (NAPI) आवाज उठाई, पंजीकृत जर्मन ट्रकों की संख्या 5% से 9%, और स्वीडन से वृद्धि हुई - 6% से 11% करने के लिए. 2010 में 4%, और 2011 में 1% पंजीकरण कोरियाई ट्रकों द्वारा बढ़ - स्थिरता जापानी ब्रांड संरक्षित 6% से 7%.
     
फिर चीनी ट्रकों के तेजी से विकास को दर्शाता है. 2010 की तुलना में, "बाजार में चीनी की हिस्सेदारी पांच गुना हो गया है - 1% से 5% करने के लिए. मात्रात्मक रूप में, यह नहीं बहुत ज्यादा है और सैद्धांतिक "मौसम" नहीं है, करता है, लेकिन प्रवृत्ति के लिए ही बोलता है.
     
विकास के लिए रिटर्निंग ट्रकों जर्मन और स्कैंडिनेवियाई ब्रांडों दर्ज, एक बार ध्यान दें. Naberezhnye Chelny में मर्सिडीज बेंज, सेंट पीटर्सबर्ग में Scania, वोल्वो ट्रक और Kaluga में रेनॉल्ट ट्रक - महंगी प्रीमियम ट्रकों के लिए मांग में वृद्धि न केवल उपभोक्ताओं से कार्यशील पूंजी में वृद्धि और रूसी विधानसभा पौधों की बढ़ती गतिविधियों के कारण होता है.
     
वोल्वो ट्रक - 28 फरवरी, 2012 के अंतिम पत्रकार सम्मेलन में जो परिणाम रूस के कार्गो विभाग में घोषणा की थी वोल्वो, का आयोजन किया. इस प्रकार, नई वोल्वो ट्रकों की बिक्री 5283 इकाइयों के स्तर पर पहुंच गया. (2010 में 1994 इकाइयों + 165%). - 2525 इकाइयों, वोल्वो एफएम - 2615 इकाइयों, वोल्वो FE - 58 इकाइयों, वोल्वो FL - 85 इकाइयों Volvo FH: मॉडल के आधार के रूप में बिक्री के बाद. रूस पिछले वर्ष में आयातित दूसरे हाथ वोल्वो ट्रकों की संख्या 2392 इकाइयों (2010, 58% में +१,५१६ इकाइयों) कुल.
      
Kaluga में कारखाने में 2011 में वोल्वो वोल्वो ट्रक (2010 में 1236 इकाइयों, 203%) के केवल 3748 यूनिट का उत्पादन किया था. मॉडल के आधार पर: - 1236 इकाइयों, वोल्वो एफएम - 2500 इकाइयों, वोल्वो FE - 10 इकाइयों, वोल्वो FL - 2 इकाइयों Volvo FH उत्पादन. इस प्रकार, अतीत में नई वोल्वो की बिक्री में पिछले साल की तरह, Kaluga में वोल्वो संयंत्र (१,५३५ गेन्ट और गोटेबोर्ग में वोल्वो कारखाने के द्वारा बनाई गई इकाइयों के खिलाफ 3748 इकाइयों में उत्पादित ट्रकों 2010 में प्रबल वोल्वो गेन्ट और गोटेबोर्ग) की 758 इकाइयों के खिलाफ 1236 Kaluga की इकाइयों.
    
बिल्कुल निश्चित है कि भविष्य में रूस में उत्पादित कुल ट्रकों में विदेशी ब्रांडों की हिस्सेदारी बढ़ती रहेगी. Naberezhnye Chelny में काम साइटों पर पहले से ही कठिन के अलावा, सेंट पीटर्सबर्ग और Kaluga काम विधानसभा लाइन यार, के रूप में के रूप में अच्छी तरह से Scania, सेंट पीटर्सबर्ग में रखे शुरू करने के बारे में है. यह उम्मीद है कि इस उत्पादन 2012 जर्मन कंपनी की योजना की पहली छमाही में परिचालन होगा - छह हजार ट्रकों एक रूस में एकत्रित वर्ष. पहले नहीं हालांकि, जर्मनी के इस स्तर पर तीन साल में छोड़ने की योजना है.
      
मजे की बात है, रूस में उत्पादन का एक ही राशि और ... डच DAF की उम्मीद है! सबसे अधिक प्रतिनिधि "छोटे" आकाशगंगा सात झूलों अनुदान के लिए "बड़े" के बराबर है. हालांकि, जबकि यह सिर्फ एक डच सपना है. वे भी रूस में एक इमारत के लिए योजनाओं की घोषणा की. यह सच है, अभी तक कोई बारीकियों.

Бесплатный хостинг uCoz